Notice: Undefined index: HTTP_ACCEPT_LANGUAGE in /home/educationportal.org.in/public_html/index.php on line 4

Notice: Undefined index: HTTP_ACCEPT_LANGUAGE in /home/educationportal.org.in/public_html/wp-blog-header.php on line 4
Job नौकरी 2020 कांस्टेबल के 5000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती 12वीं पास करें आवेदन – Digital Education Portal
vacancy

Job नौकरी 2020 कांस्टेबल के 5000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती 12वीं पास करें आवेदन

नई दिल्ली – नौकरीJob की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के ल‍ि‍ये शानदार मौका है. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद के लिए 5846 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों के लिए 12वीं पास कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकने के लिए योग्य हैं. इन वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन डिप्टी कमिश्नर ऑफ दिल्ली पुलिस ने 27 जुलाई को जारी किया था.

1 अगस्त से 7 सितंबर तक फॉर्म भरें

नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पदों पर भर्ती स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के जरिए की जाएगी. साथ ही SSC ने दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल एग्जाम के लिए तारीख भी जीर कर दी है. Delhi Police Recruitment application form भरने के लिए कैंडिडेट्स को 1 अगस्त से 7 सितंबर तक का वक्त दिया है।

बैंक भर्ती IBPS probationary officer IBPS PO recruitment आई बी पी एस प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों पर भर्ती जाने कैसे करें आवेदन(Opens in a new browser tab)

12वीं पास करें अप्लाई

आवेदन की आखिरी तारीख 7 सितंबर 2020 है. उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास हो. उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 25 साल हो.

Good news सिर्फ़ गरीब ही नहीं अब ये लोग भी उठा पाएंगे आयुष्मान योजना Ayushman Bharat का लाभ(Opens in a new browser tab)

आवेदन फीस

जनरल, ओबीसी, पुरुष उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 100 रुपए और महिला उम्मीदवारों, एससी-एसटी व एक्स सर्विसमैन के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है. भीम यूपीआई, नेट बैंकिंग, वीजा, मास्टर कार्ड आदि के जरिए ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं. इसके अलावा बैंक चालान से ऑफलाइन मोड से भी आवेदन किया जा सकता है. ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

एग्जाम डेट्स

देश के किसानों के लिए बड़ी खबर सरकार ने आमदनी बढ़ाने के लिए उठाया कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय (Ministry of Agriculture)(Opens in a new browser tab)

Join WhatsApp For Latest Update

SSC दिल्ली पुलिस कांस्टेबल परीक्षा तिथि 27 और 30 नवंबर 2020, 1 से 3 दिसंबर 2020, 7 से 11 दिसंबर और 14 दिसंबर, 2020 तक.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|