vacancy

UPSSSC Exam Notice 2021: आयोग ने जारी की मेन्स परीक्षा की तारीख, जानिए कब है आपका पेपर

Upsssc exam notice 2021

UPSSSC Exam Notice 2021: उत्तर प्रदेश सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने Combined Lower Subordinate Services Competitive Exam 2019 के लिए मेन्स परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने विज्ञापन संख्या – 01/2019 के तहत मेन्स परीक्षा के लिए क्वालीफाई किया है, वह अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर UPSSSC Lower Subordinate Mains Exam Date 2021 चेक कर सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, आयोग द्वारा यह परीक्षा 21 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से 11:30 बजे तक और फिर 2:30 बजे से 4 बजे तक दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के पहले पेपर में उम्मीदवारों से जनरल रीजनिंग और जनरल स्टडीज से सवाल पूछे जाएंगे। जबकि, दूसरे पेपर में जनरल साइंस / अर्थमैटिक और हिंदी से सवाल होंगे। इस परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवारों को कोविड-19 नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा

इससे पहले आयोग ने Combined Lower Subordinate Services (General Selection) Competitive Exam 2019 के लिए प्रिलिमनरी परीक्षा 26 जून 2020 को आयोजित की थी। इस परीक्षा में कुल 15335 उम्मीदवार सफल घोषित किए गए थे। अब इन उम्मीदवारों को आयोग द्वारा आयोजित मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

How to download UPPSC Lower Subordinate Mains Exam Notice 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे परीक्षा नोटिस पर क्लिक करें।

Join whatsapp for latest update

स्टेप 3: अब आपके सामने नोटिस का पीडीएफ खुल जाएगा।

स्टेप 4: आप परीक्षा की तारीख चेक करके पीडीएफ भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Join telegram

Indian Navy Recruitment 2021: इन ब्रांच में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, यह कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन

बता दें कि आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली Combined Lower Subordinate Services (General Selection) Competitive Exam 2019 के तहत कुल 672 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर चेक कर सकते हैं।

UP Anganwari Salary: यूपी में आंगनबाड़ी में काम करने वालों के अब मिल सकेंगे ज्यादा रुपए, सरकार ने तय किए नए मानक

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Team Digital Education Portal

शैक्षणिक समाचारों एवं सरकारी नौकरी की ताजा अपडेट प्राप्त करने के लिए फॉलो करें

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary

Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

Follow Us on Whatsapp
@DigiEduPortal
@govtjobalert

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|