Order & Circular

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम का लाइव प्रसारणहोगा.15 अगस्त के कार्यक्रम में कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करना होगा । निजी तौर पर आयोजित किए जाने वाले समारोह में झंडा वंदन के कार्यक्रम में 5 से अधिक लोग सम्मिलित नहीं हो,

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा
भोपाल | 13-अगस्त-2020
    स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भोपाल में आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम का विभिन्न चैनल पर सजीव प्रसारण होगा। मुख्यमंत्री के प्रदेश की जनता के नाम संदेश का भी सीधा प्रसारण दूरदर्शन मध्य प्रदेश पर किया जाएगा । इसके साथ ही सभी रीजनल चैनल एवं सोशल मीडिया पर भी लाइव प्रसारण होगा।
    दूरदर्शन का प्रसारण डिश टीवी – 237, रिलाइंस-390, वीडियोकॉन-898, एयरटेल-405, सन टीवी-648, डीडी डायरेक्ट प्लस-47, हैथवे-482, डीजी केबल – 665, टाटा स्काय-1197 पर होगा।
15 अगस्त के कार्यक्रम में कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करना होगा
झंडा वंदन के कार्यक्रम में 5 से अधिक लोग सम्मिलित नहीं हो, कलेक्टर श्री लवानिया ने जारी किए आदेश
भोपाल | 13-अगस्त-2020
    कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट भोपाल श्री अविनाश लवानिया द्वारा भारत सरकार एवं मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्रालय द्वारा दिए गए निर्देशों के तारतम्य में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के संबंध में पूर्व में जारी आदेश में आंशिक संशोधन करते हुए नवीन आदेश जारी किए गए हैं ।
कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्री लवानिया द्वारा जारी आदेश के तहत 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का आयोजन राज्य,जिला, उपखंड, नगर पालिका निगम, पंचायत स्तर और घर में झंडावंदन के कार्यक्रम में  सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोविड-19  की गाइड लाइन का पालन करना होगा । संक्रमण की रोकथाम हेतु अन्य व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए संचालन की अनुमति रहेगी । निजी तौर पर आयोजित किए जाने वाले समारोह में 5 से अधिक व्यक्ति एकत्रित नहीं होंगे । शेष आदेश यथावत रहेगा ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content