Mp news

फसल ऋण राशि 30 जून तक किसान कर सकेंगे जमा: श्री पटेल

[ad_1]


फसल ऋण राशि 30 जून तक किसान कर सकेंगे जमा: श्री पटेल


 


भोपाल : मंगलवार, जून 1, 2021, 20:29 IST

Mpinfo newsimage b

किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री कमल पटेल ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए फसल ऋण वसूली को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने  30 जून तक बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि पहले भी फसल ऋण वसूली की तारीख को आगे बढ़ाया गया है।

श्री पटेल ने कहा कि  प्रदेश की सरकार किसानों की सरकार है।  किसानों के हर दुख दर्द में सरकार उनके साथ है  उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इसी संवेदनशीलता के साथ मुख्यमंत्री श्री चौहान ने  तीसरी बार फसल ऋण की राशि को जमा कराने की तारीख को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। उल्लेखनीय है कि पहले ऋण की राशि को जमा करने की  तारीख 31 मार्च थी , जिसे बढ़ा कर 30 अप्रैल,  उसके बाद 31 मई और अब 30 जून कर दिया गया हैं। 

श्री पटेल ने कहा कि इस निर्णय से प्रदेश के किसानों को राहत मिलेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री चौहान का प्रदेश के किसानों की तरफ से आभार व्यक्त किया है।

Join whatsapp for latest update

Join telegram

अलूने

[ad_2]

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Team Digital Education Portal

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary
Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|