vacancy

यहां विवरण जरूर पढ़े राजस्थान चिकित्सा अधिकारी की भर्ती

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान, जयपुर ने 2000 पदों की भर्ती के लिए आयोजित होने वाली मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2020 के लिए आवेदन प्रक्रिया को फिर से खोल दिया है। विश्वविद्यालय द्वारा मंगलवार 15 सितंबर 2020 को जारी किए गए नवीनतम नोटिस के अनुसार, जिन लोगों ने 12 जुलाई तक अंतिम तिथि के पहले आवेदन के समय आरएमसी स्थायी पंजीकरण अपलोड नहीं किया है, वे 16 अक्टूबर तक अपलोड कर सकते हैं।
इसके अलावा, जो सभी इच्छुक पहले आवेदन करने में सक्षम नहीं थे, वे अब राजस्थान 2000 मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक व्यक्ति को राजस्थान 2000 मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया पर ध्यान देना चाहिए, बुधवार 16 सितंबर से शुरू हो गया है और जारी रहेगा 24 सितंबर 2020 तक।
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय के आधिकारिक पोर्टल ruhsraj.org पर जाकर या नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन करने के लिए इस लिंक पर : http://recruitment.ruhsraj.org.in/
केवल वे उम्मीदवार जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त की है और आरएमसी के साथ पंजीकृत हैं वे राजस्थान चिकित्सा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2020 के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं। इसके अलावा, इच्छुक व्यक्ति की आयु 1 जनवरी 2021 को 22 वर्ष से 47 वर्ष के बीच होनी चाहिए। राजस्थान चिकित्सा अधिकारी के पद पर नियुक्त किए गए उम्मीदवारों को वेतनमान 14 (रु। 15,600-39,100) में परिवीक्षा के एक वर्ष के दौरान सभी भत्तों को जोड़कर रु। 5,6,700 प्रति माह का वेतन दिया जाएगा। और यह इच्छुक लोगों के लिए एक सुनहरा अवसर है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|