vacancy

सरकारी नौकरी: दक्षिण मध्य रेलवे ने मेडिकल स्टाफ के विभिन्न पदों के लिए मांगे आवेदन, बिना परीक्षा सीधे इंटरव्यू के जरिए होगी भर्ती

[ad_1]
Clipboard 77 1622097300

दक्षिण मध्य रेलवे ने मेडिकल स्टाफ के अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। खास बात यह है कि इन पदों के लिए 10वीं पास से लेकर एमबीबीएस कर चुके कैंडिडेट्स तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 मई को पूरी हो जाएगी। ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स तय तारीख से पहले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 80

पद संख्या
नर्सिंग सुप्रीटेंडेंट (स्टाफ नर्स) 31
हॉस्पिटल अटेंडेंट 26
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) 16
स्पेशलिस्ट डॉक्टर 03
फार्मासिस्ट 02
हेल्थ एंड मलेरिया इंस्पेक्टर 01
लैब असिस्टेंट 01

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स 10वीं, 12वीं, B.Sc., बी. फार्मा और एमबीबीएस पास होने चाहिए। पदानुसार योग्यता की ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 साल से 53 साल तक होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट और पदानुसार आयु सीमा की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

जरूरी तारीखें

Join whatsapp for latest update
  • आवेदन की आखिरी तारीख- 29 मई
  • ऑनलाइन इंटरव्यू की तारीख- 04 जून और 05 जून
  • इंटरव्यू का समय- सुबह 11 बजे

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Join telegram

सैलरी

इन पदों के लिए सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 18000 रुपए से लेकर 95000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट से एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर जरूरी डॉक्यूमेंट्स और सिग्नेचर के साथ [email protected] पर मेल कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
[ad_2]

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|