Bankvacancy

Bank Jobs: सेन्ट बैंक होम फायनेंस में 30 नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आज से शुरू, ऑफिसर और मैनेजर पदों पर भर्ती

Bank Jobs: सेन्ट बैंक होम फायनेंस में 30 नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आज से शुरू, ऑफिसर और मैनेजर पदों पर भर्ती नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank Jobs: बैंक में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की सब्सिडियरी सेन्ट बैंक होम फायनेंस लिमिटेड (सीबीएचएफएल) ने अपने विभिन्न ब्रांचों एवं ऑफिस में विभिन्न कैडर एवं पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार ऑफिसर, सीनियर ऑफिसर, जूनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर के कुल 30 पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, cbhfl.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

D309b786 bank statement
Bank Jobs: सेन्ट बैंक होम फायनेंस में 30 नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आज से शुरू, ऑफिसर और मैनेजर पदों पर भर्ती 8

आवेदन की प्रक्रिया आज, 14 अक्टूबर 2020 से आरंभ हो रही है और यह 23 अक्टूबर तक चलेगी। साथ ही, उम्मीदवारों को आवेदन के समय शुल्क का भी भुगतान करना होगा, जिसके लिए बैंक द्वारा अंतिम तिथि 23 अक्टूबर निर्धारित की गयी है।

Jobs 1480318693
Bank Jobs: सेन्ट बैंक होम फायनेंस में 30 नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आज से शुरू, ऑफिसर और मैनेजर पदों पर भर्ती 9

सेन्ट बैंक होम फायनेंस भर्ती विज्ञापन/अधिसूचना यहां देखें

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

ऑफिसर – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का एक वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 22 वर्ष से 35 वर्ष।

सीनियर ऑफिसर – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का तीन वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

Join whatsapp for latest update

जूनियर मैनेजर – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का चार वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

असिस्टेंट मैनेजर – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का पांच वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

Join telegram

मैनेजर – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का सात वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए योग्यता सम्बन्धी कट-ऑफ डेट 30 सितंबर 2020 निर्धारित की गयी है। योग्यता सम्बन्धी अधिक जानकारी और आयु सीमा में छूट के बारे में जानने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इतनी मिलेगी सैलरी

  • ऑफिसर – 3 लाख रुपये सालाना।
  • सीनियर ऑफिसर – 4 लाख रुपये सालाना।
  • जूनियर मैनेजर – 4.25 लाख रुपये सालाना।
  • असिस्टेंट मैनेजर – 4.5 लाख रुपये सालाना।
  • मैनेजर – 6 लाख रुपये सालाना।

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content