cm riseeducationEmployeeMp news

💥Cm Rise School बड़ी खबर💥 सीएम राइज स्कूल के लिए प्राचार्य आवेदन एक बार फिर आमंत्रित, 31 दिसंबर तक विमर्श पोर्टल से कर पाएंगे आवेदन Digital Education Portal

मध्य प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना सीएम राइस स्कूल के लिए प्राचार्य के अपर्याप्त आवेदन के कारण एक बार फिर स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा प्राचार्य से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

Capture2021 12 25181458672560273355138.
💥Cm Rise School बड़ी खबर💥 सीएम राइज स्कूल के लिए प्राचार्य आवेदन एक बार फिर आमंत्रित, 31 दिसंबर तक विमर्श पोर्टल से कर पाएंगे आवेदन Digital Education Portal 8

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सीएम राइज स्कूलों के लिए प्राचार्य चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाना था । इस हेतु विमर्श पोर्टल के माध्यम से लंबे समय से प्राचार्य के आवेदन विमर्श पोर्टल पर आमंत्रित किए गए हैं। लेकिन आवेदन करने वाले प्राचार्य में से केवल 69 प्राचार्य का चयन किया गया है। मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संपूर्ण मध्यप्रदेश में विकासखंड एक जिला स्तर पर सीएम राइस स्कूल प्रथम चरण में प्रारंभ किए जा रहे हैं। कुल 276 स्कूलों के लिए प्राचार्य का चयन किया जाना है।

Cm rise principal selection : 31 दिसंबर तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा विमर्श पोर्टल के माध्यम से सी एम राइज स्कूलों के लिए प्राचार्य के आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2021 निर्धारित की गई है।

CM Rise विद्यालयों के लिए शासकीय हाई स्कूल एवं हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्राचार्यो से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं ।
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम दिनांक 31 दिसंबर 2021 है ।
कृपया सभी को यह सूचित करें कि वह इस लिंक पर जाकर अपना आवेदन पत्र भर सकते हैं ।जिन प्राचार्य द्वारा पूर्व में आवेदन दिया
गया था वे पुनः आवेदन नही कर सकेंगे।

Vimarsh Portal सीएम राइज आवेदन लिंक

विमर्श पोर्टल के माध्यम से सीएम राइस स्कूलों के लिए प्राचार्य चयन प्रक्रिया हेतु ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content