cm riseeducationTraining

Cm Rise School Choice Filling : सीएम राइज स्कूल में चॉइस फिलिंग की एक बार फिर बड़ी डेट, जानिए कब तक भर सकेंगे चॉइस फिलिंग

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग की महत्वकांक्षी योजना सीएम राइस स्कूलों के लिए शिक्षक चयन परीक्षा का आयोजन किया जा चुका है। अब इन शिक्षकों में से परीक्षा में सफल हुए शिक्षकों को सीएम राइस स्कूलों में नियुक्ति का मौका मिलने वाला है। सीएम राजे स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति के संबंध में लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल द्वारा विमर्श पोर्टल के माध्यम से सभी शिक्षकों को अपने पसंदीदा स्कूल चयन करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Edited 20220108 082321672109320849098503
Cm Rise School Choice Filling : सीएम राइज स्कूल में चॉइस फिलिंग की एक बार फिर बड़ी डेट, जानिए कब तक भर सकेंगे चॉइस फिलिंग 7

आपको बता दें कि सीएम राइस स्कूलों के लिए चॉइस फिलिंग प्रक्रिया 1 जनवरी से प्रारंभ कर दी गई है। इसके पश्चात भी कई शिक्षकों द्वारा अभी तक चॉइस फिलिंग नहीं की गई है । जिसके कारण विभाग द्वारा एक बार फिर चॉइस फिलिंग की तिथि में वृद्धि की गई है।

विभाग द्वारा बार-बार शिक्षकों को चॉइस फिलिंग के अवसर देने के पश्चात भी यदि ऐसे शिक्षक जो की चॉइस फिलिंग नहीं करते हैं उनकी पदस्थापना उनकी मनचाही जगह पर ना होकर किसी भी स्कूल में हो सकेगी।

विभाग ने जारी किया यह संदेश

सभी जिले कृपया ध्यान दें।
CM Rise स्कूलों के लिये शिक्षकों से आवेदन मांगे गए थे । आवेदन के समय शिक्षकों से विकास खंड की choice ली गई थी । स्कूलों की फाइनल सूची के आधार पर संबंधित आवेदक शिक्षक जो परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, अपनी Choice अंतिम तिथि 9 जनवरी 2022 तक नीचे दी गई लिंक से लॉक कर सकते है।

https://vimarsh.mp.gov.in/(S(tvnmbfz23wdvjiy12pxjnqsm))/CMRise/home.aspx

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content