corona

मध्य प्रदेशः कोरोना से जंग जीते सीएम शिवराज सिंह चौहान, 10 दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

भोपालः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमण से उबर गए हैं. बीते करीब 10 दिनों से संक्रमण के कारण भोपाल के अस्पताल में भर्ती सीएम चौहान को बुधवार 5 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. शिवराज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने साथ ही उनकी देखभाल कर रहे डॉक्टरों का भी धन्यवाद दिया.

पिछले महीने 25 जुलाई को सीएम शिवराज ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि की थी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि शिवराज में इस महामारी के कोई लक्षण नहीं पाए गए थे.

एक दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

करीब एक हफ्ते तक अस्पताल में रहने के बाद 3 अगस्त को भी उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें एक बार फिर वह पॉजिटिव पाए गए थे.

हालांकि, आज दोबारा उनका टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट इस बार नेगेटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

शिवराज ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया और लिखा, “मैं आज पूर्ण स्वस्थ होकर घर वापस लौटा. मैं डॉक्टर्स, नर्सेज़ सहित पूरी टीम को धन्यवाद देता हूँ, जिन्होंने मेरा सदैव ध्यान रखा.”

‘डॉक्टरों का ऋण नहीं चुका पाउंगा’

Join whatsapp for latest update

शिवराज ने अस्पताल के बाहर सभी डॉक्टरों और अन्य मेडिकल स्टाफ को भगवान का स्वरूप बताया और उनके साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट करते हुए लिखा, “#CoronaWarriors निस्वार्थ भाव से अस्पताल के प्रत्येक मरीज़ की देखभाल कर रहे हैं. आप भगवान का रूप हैं. आपका यह ऋण मैं कभी नहीं चुका सकता हूं.”

मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमण के अबतक 35 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं, जिनमें 912 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में अभी भी 8 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं, जबकि 25 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं.

Join telegram

Shivraj Singh [email protected] मैं आज पूर्ण स्वस्थ होकर घर वापस लौटा। मैं डॉक्टर्स, नर्सेज़ सहित पूरी टीम को धन्यवाद देता हूँ, जिन्होंने मेरा सदैव ध्यान रखा। #CoronaWarriors निस्वार्थ भाव से अस्पताल के प्रत्येक मरीज़ की देखभाल कर रहे हैं। आप भगवान का रूप हैं। आपका यह ऋण मैं कभी नहीं चुका सकता हूँ।12:05 PM · Aug 5, 2020

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content