education

TNEA 2020 इंजीनियर प्रवेश के बारे में नवनीत अपडेट जाने

काउंसलिंग का दूसरा दौर जल्द शुरू होने वाला है। तकनीकी शिक्षा निदेशालय (डीओटीई) तमिलनाडु सोमवार को राज्य में तमिलनाडु इंजीनियरिंग प्रवेश (टीएनईए 2020) की काउंसलिंग का दूसरा दौर शुरू करेगा। काउंसलिंग ऑनलाइन आयोजित की जाएगी और काउंसलिंग के पहले दौर में भाग लेने वालों के लिए एक विकल्प भरने का पोर्टल भी सोमवार से शुरू होगा।


रिपोर्ट्स के अनुसार, 174.75 से 145.5 अंक वालों के लिए फीस भरने की वेबसाइट सोमवार को खुलेगी। ये वे अभिलाषी हैं जिन्हें 12264 और 35167 के बीच रैंक दिया गया है। जिन छात्रों ने पहले दौर की काउंसलिंग में भाग लिया था, उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके पाठ्यक्रमों और कॉलेजों के विकल्प 13. अक्टूबर को शाम 5 बजे तक वेबसाइट पर भरे जाएं

पाठ्यक्रम और कॉलेजों को वरीयता क्रम में बनाया जाना है।

इन छात्रों के लिए अनंतिम सीट आवंटन गुरुवार को डॉट द्वारा प्रकाशित किया जाएगा। सीटों के अनंतिम आवंटन के बाद छात्र काउंसलिंग प्रक्रिया से स्वीकार कर सकते हैं, इनकार कर सकते हैं या वापस ले सकते हैं। डीओटीई के अनुसार, छात्र अनंतिम क्रम में ‘ऊपर की ओर बढ़ने’ को भी चुन सकते हैं, जो काउंसलिंग के बाद के चरणों में रिक्त हो जाने पर उन्हें अपनी पसंदीदा सीट प्राप्त करने में सक्षम बनाएगा। डीओटीई द्वारा तमिलनाडु इंजीनियरिंग प्रवेश (टीएनईए 2020) काउंसलिंग 8 अक्टूबर से शुरू हुई और 28 अक्टूबर को समाप्त होगी। काउंसलिंग के पहले दौर में, कटऑफ वाले 12263 छात्र जिनमें 175 से 199.67 अंक थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content