MPvacancy

Government Job: NITI Ayog में निकली भर्ती, मिलेगी आकर्षक सैलरी, जाने कैसे करें आवेदन.. Digital Education Portal

National institution for transforming India या नीति आयोग ने भर्ती  के नोटिफिकेशन जारी किए हैं।  भारत के किसी भी राज्य से उम्मीदवार आवेदन के लिए पात्र  (eligible) हैं।  नोटिस के मुताबिक कई पदों के लिए भर्ती की जा रही है और 45 दिनों तक चलने वाली है। सीनियर विशेषज्ञ के पद पर वैकेंसी है । बता दें कि करने की निर्धारित आयु सीमा कम से कम (minimum) 33 साल और अधिकतम (maximum) 56 साल है। नियुक्ति के बाद उम्मीदवारों को ₹1,23,000 से लेकर ₹2,20,000 प्रतिमाह  सैलरी मिलेगी। ऑफिशियल वेबसाइट https://www.niti.gov.in/career/vacancy-circular पर जाकर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

New Job Assistant Professor Public Admin Apply Now(Opens in a new browser tab)

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मास्टर की डिग्री/ एमबीबीएस/ इंजीनियरिंग डिग्री प्राप्त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए। साथ ही साथ 10 साल का एक्सपीरियंस भी उम्मीदवारों के पास होना चाहिए। बीना किसी supporting  दस्तावेजों के आवेदन को खारिज किया जा सकता है।

National Overseas Scholarship (NOS) 2021: Online Registration, Login – Digital Education Portal(Opens in a new browser tab)

कैसे करें आवेदन?

  1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  2. फिर रजिस्ट्रेशन करें।
  3. उसके बाद अपने पर्सनल डिटेल्स को डालें और फिर अपने एजुकेशनल डिटेल्स को भरें।
  4. एक्सपीरियंस के बारे में डाक्यूमेंट्स को भी अपलोड करें।
  5. फिर आवेदन को स्वीकृति दे।
  6. Apply for a post क्लिक करके पर क्लिक करके आप आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर पाएंगे।
  7. भविष्य के लिए आप चाहे तो एक प्रिंट आउट भी एप्लीकेशन फॉर्म का निकलवा सकते हैं।

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Team Digital Education Portal

Join telegram

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content