7th pay : बड़ी खबर मध्य प्रदेश वित्त विभाग ने जारी किए सातवें वेतनमान की तृतीय किस्त एरियर भुगतान के निर्देश, कर्मचारियों को होगा शेष 75% एरियर का भुगतान

मध्य प्रदेश वित्त विभाग द्वारा राज्य शासन के लोक सेवकों को सातवें वेतनमान के एरियर की तृतीय अंतिम किस्त की शेष 75% राशि के भुगतान के आदेश जारी कर दिए गए हैं। मई 2020 से देय तृतीय अंतिम किस्त के भुगतान के आदेश कोरोना के कारण स्थगित किए गए थे।

UGC 7th Pay प्रदेश के कॉलेज के शिक्षकों एवं अन्य शैक्षणिक अधिकारियों को मिलेगा सातवें वेतनमान का एरियर , वित्त विभाग ने जारी किए निर्देश ट्रेजरी आईएफएमआईएस सॉफ्टवेयर में एरियर जनरेशन की प्रक्रिया हुई शुरू(Opens in a new browser tab)

7th pay एरियर भुगतान के निर्देश

मध्य प्रदेश वित्त विभाग द्वारा कोविड-19 के आपदा के कारण 1 मई 2020 से सातवें वेतनमान के एरियर की तृतीय एवं अंतिम किस्त के भुगतान के आदेश स्थगित किए गए थे।

मध्य प्रदेश के राज्यपाल के अनुमोदन के पश्चात मध्य प्रदेश वित्त विभाग द्वारा आज समस्त विभाग प्रमुखों को मध्य प्रदेश राज्य के लोक सेवकों को सातवें वेतनमान की बकाया एरियर राशि के अंतिम भुगतान के निर्देश जारी किए गए।

7th Pay Commission Latest News: होली से पहले तोहफे की तैयारी, कर्मचारियों को एकमुश्त मिलेगा एरियर(Opens in a new browser tab)

7th pay एरियर भुगतान के निर्देश पढ़े

तृतीय_व_अंतिम_किश्त_के_शेष_75_प्रतिशत_pdf

[block rendering halted]

शैक्षणिक समाचारों एवं

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary

सरकारी नौकरी की ताजा

Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

अपडेट प्राप्त करने के लिए फॉलो करें

Follow Us on Whatsapp
@DigiEduPortal
@govtjobalert

This post was last modified on March 16, 2021 1:59 pm

Admin:
Recent Posts