10th 12th pass jobcoronaRailwayvacancy

Railway Recruitment 2021: कोरोना ड्यूटी के लिए सीधे ऑनलाइन इंटरव्‍यू से होगी भर्ती, सैलरी 75,000 मासिक

Railway GDMO Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: जिन उम्‍मीदवारों का आवेदन शॉर्टलिस्‍ट किया जाएगा, उन्‍हें ऑनलाइन अथवा टेलिफोनिक इंटरव्‍यू के लिए संपर्क किया जाएगा. इंटरव्‍यू 28 अप्रैल से होंगे. उम्‍मीदवारों को ज्‍वाइनिंग से पहले अपना मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा.

  • आवेदन भेजने की लास्‍ट डेट 23 अप्रैल 2021 है
  • ऑनलाइन इंटरव्‍यू 28 अप्रैल से शुरू होंगे

Railway GDMO Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: साउदर्न रेलवे ने फुल टाइम कॉन्‍ट्रैक्‍ट मेडिकल प्रैक्टिशनर पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्‍मीदवारों को रेलवे हॉस्पिटल, पेरंबूर चेन्‍नई में Covid19 वार्ड में ड्यूटी पर रखा जाएगा. उम्‍मीदवारों की भर्ती कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधारित होगी और तय समय के लिए ही होगी. भर्ती सीधे इंटरव्‍यू के माध्‍यम से होगी और चयनित उम्‍मीदवारों को जल्‍द ही पोस्टिंग मिल जाएगी. इस संबंध में विस्‍तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में उपलब्‍ध है जिसे उम्‍मीदवार sr.indianrailways.gov.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं. 

Download 21326343475645573670.
Railway Recruitment 2021: कोरोना ड्यूटी के लिए सीधे ऑनलाइन इंटरव्‍यू से होगी भर्ती, सैलरी 75,000 मासिक 8

पदों का विवरण और जरूरी योग्‍यताएं 

कुल 33 GDMO पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी जिसमें 17 पद अनारक्षित, 09 OBC, 05 SC तथा 02 ST कैटेगरी के लिए हैं. नोटिफिकेशन के अनुसार, MBBS डिग्री धारक वे उम्‍मीदवार जिन्‍हें ICU और वेंटिलेटर के साथ काम करने का अनुभव हो, या डिग्री के साथ एक वर्ष का एक्‍सपीरिएंस हो, वे इन पदों पर भर्ती के पात्र हैं. चयनित उम्‍मीदवारों को 75,000 रुपये का मासिक वेतन दिया जाएगा.अधिकतम आयुसीमा 53 वर्ष निर्धारित है जिसमें कैटेगरी के अनुसार छूट का भी प्रावधान है. एक्‍सपीरिएंस धारक उम्‍मीदवारों को वरीयता दी जाएगी. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को नोटिफिकेशन के साथ दिया गया फॉर्म भरकर उसकी स्कैंड कॉपी के[email protected] साथ अपने सभी डॉक्‍यूमेंट्स इन ईमेल एड्रेस पर भेजने होंगे.

E-Mail: [email protected]

आवेदन भेजने की लास्‍ट डेट 23 अप्रैल 2021 है.

जिन उम्‍मीदवारों का आवेदन शॉर्टलिस्‍ट किया जाएगा, उन्‍हें ऑनलाइन अथवा टेलिफोनिक इंटरव्‍यू के लिए संपर्क किया जाएगा. इंटरव्‍यू 28 अप्रैल से होंगे. उम्‍मीदवारों को ज्‍वाइनिंग से पहले अपना मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा. अन्‍य सभी जानकारियां और एप्लिकेशन फॉर्म उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में देखें.

Join whatsapp for latest update

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content