Paytm ने लॉन्च की पर्सनल लोन सर्विस, साल के 365 दिन किसी भी समय सिर्फ 2 मिनट में ले सकेंगे लोन

Paytm ने लॉन्च की पर्सनल लोन सर्विस,

Paytm ने पर्सनल लोन सर्विस साल के 365 दिन किसी भी समय सिर्फ 2 मिनट में मिल सकेगी. इसमें दो लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन मिल सकता है. ये लोन क्रेडिट स्कोर और खरीदारी के पैटर्न के आधार पर मिलेगा.

Paytm ने शुरू की इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस

देश की लीडिंग डिजिटल पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म Paytm ने इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस शुरू की है. आम लोगों तक पेटीएम की क्रेडिट सर्विस को पहुंचाने के मकसद से इसकी शुरुआत की गई है. पेटीएम की इस सेवा का लाभ साल में कभी भी लिया जा सकता है यहां तक कि आप इस लोन के लिए छुट्टी वाले दिन भी अप्लाई कर सकते हैं.

हमे फेसबुक पर फोलो करने के लिए क्लिक करे

Click To Follow on Facebook

टेलीग्राम पर ज्वाइन करे

Click To Join Telegram

Join Facebook Group

फेसबुक ग्रुप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करे

बेल आइकॉन पर क्लिक कर सब्सक्राइब करे

Paytm NBFC की टेक्नोलॉजी और डिस्ट्रब्यूशन पार्टनर है और उन्हें वेतनभोगियों, छोटे व्यवसाय के मालिकों और प्रोफेशनल्स को लोन की सर्विस पहुंचाने में मदद मिलेगी. ये लोन NBFC और बैंकों की तरफ के जरिए दिए जाएंगे. यह कदम ग्राहकों को औपचारिक वित्तीय बाजार के दायरे में ‘नया क्रेडिट’ लाएगा, और उन छोटे शहरों और कस्बों के व्यक्तियों को भी सशक्त बनाएगा, जिनके पास परंपरागत बैंकिंग संस्थानों तक पहुंच नहीं है.

सिर्फ 2 मिनट में मिलेगा लोन

Paytm ने पर्सनल लोन सर्विस साल के 365 दिन किसी भी समय सिर्फ 2 मिनट में मिल सकेगी. इसमें दो लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन मिल सकता है. ये लोन क्रेडिट स्कोर और खरीदारी के पैटर्न के आधार पर मिलेगा. आप ये लोन 18-36 महीनों की EMI में चुका सकते हैं. इस सर्विस के लिए paytm ने कई बैंकों और NBFC के साथ करार किया है. कंपनी अब प्लेटफॉर्म से पर्सनल लोन सर्विस का लाभ उठाने के लिए वित्तीय वर्ष के अंत तक 1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स की प्लानिंग कर रही है.

‘लोन को आसान बनाना है मकसद’

Paytm Lending सीईओ भावेश गुप्ता ने कहा, “हमारा मकसद इंस्टैंट पर्सनल लोन को सेल्फ एंप्लॉई, नए क्रेडिट इंडिविजुअल और यंग प्रोफेश्नल्स के लिए सुलभ बनाना है, जिन्हें तत्काल खर्चों का हिसाब किताब बैठाने के लिए पर्सनल लोन आसानी से मिल सके और उनके सपने पूर करने में कोई बाधा न आए.”

शैक्षणिक समाचारों एवं

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary

सरकारी नौकरी की ताजा

Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

अपडेट प्राप्त करने के लिए फॉलो करें

Follow Us on Whatsapp
@DigiEduPortal
@govtjobalert

This post was last modified on January 7, 2021 8:33 pm

Admin:
Recent Posts