education

WhatsApp से बुक होंगे सिलेंडर घर बैठे जान सकेंगे गैस सिलेण्डर की कीमत भारत गैस ने शुरू की सेवा

भारत गैस के उपभोक्ताओं को अब बुकिग के लिए गैस एजेंसी कार्यालय जाने या फोन करने की आवश्यकता नहीं। भारत गैस ने सभी उपभोक्ताओं के लिए एक वाट्सएप नंबर जारी किया है। इस नंबर पर गैस सिलेंडर की बुकिग हो जाएगी। इसके अलावा एक मिस कॉल देकर भी सिलेंडर बुक किया जा सकता है। कंपनी ने मिस कॉल के लिए भी नंबर जारी किया है।

भारत गैस की पियाला एलपीजी टेरिटरी की वरिष्ठ बिक्री अधिकारी अनुशी गुप्ता ने बताया की कोरोना-19 महामारी के मद्देनजर सिलेंडर बुकिग की सुविधा के लिए कंपनी वाट्सएप बिजनेस चैनल लाई है। उपभोक्ता अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से कंपनी के वाट्सएप नंबर 1800224344 पर ‘एचआइ’ लिखकर भेजें और उन्हें विभिन्न जानकारी उन्हीं के मोबाइल पर प्रदान की जाएगी।

वाट्सएप से बुकिग के बाद ग्राहक को एक मैसेज मिलेगा। साथ ही एक लिक भी मिलेगा जिस पर जाकर रीफिल के लिए ऑनलाइन पेमेंट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें https://educationportal.org.in/bank-ibps-probationary-officer-recruitment-2020/

ऑनलाइन पेमेंट डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआइ और अमेजान जैसे दूसरे पेमेंट एप्स के जरिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक घर बैठें मार्केट या वितरक के एरिया मे सिलेंडर की कीमत भी जान सकते है। उपभोक्ता अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से 7710955555 पर मिस्ड कॉल देकर भी बुकिग कर सकते हैं।

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content