vacancy

पॉलिटेक्निक कॉलेज भर्ती : एचओडी के 111 पदों पर भर्ती अभी करें आवेदन कैसे और कहां करेंगे आवेदन जानने के लिए पड़े पूरी पोस्ट

पॉलिटेक्निक कॉलेज एचओडी भर्ती बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा राजकीय पॉलिटेक्निक एवं महिला राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेजों में विभागाध्यक्ष के 111 पद पर भर्ती जारी का नोटिफिकेशन जारी किया है।

पॉलिटेक्निक कॉलेज भर्ती 28 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं उम्मीदवार

teacher’S day 05 09 2020 ऑनलाइन वेबिनार के माध्यम से मनाया जायेगा शिक्षक दिवस तीन स्तर पर होंगी शिक्षक संगोष्ठी(Opens in a new browser tab)

पॉलिटेक्निक कॉलेज भर्ती विभाग अध्यक्ष के पद पर नौकरी करने वाले इच्छुक उम्मीदवार 28 सितंबर 2020 तक विभाग की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पॉलिटेक्निक कॉलेज एचओडी भर्ती वेतनमान एवं पद की संख्या

चयनित उम्मीदवारों को लेवल 091 के अनुरूप 56100 रुपए प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा। खाली एक कुल 111 पदों में से सामान्य वर्ग के लिए 43 ई डब्ल्यू एस के लिए 12 एससी एसटी के लिए 21 एबीसी के लिए 20 बीसी के लिए 12 एवं बीसी महिला के लिए कुल 3 पद आरक्षित किए गए हैं।

आवेदन शुल्क एवं आवेदन कैसे करें?

AIIMS नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 | नर्सिंग अधिकारी भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा 2020 | कुल रिक्तियां 3803 | अंतिम तिथी 2020/08/18 | AIIMS NORCET 2020(Opens in a new browser tab)

पॉलिटेक्निक कॉलेज में एचओडी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा एवं इसके लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के लिए ₹750 जबकि sc-st एवं महिला तथा दिव्यांग कोटो के उम्मीदवार के लिए ₹200 तय किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार बीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in के माध्यम से आखरी तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ट्रेनी के पदों पर जॉब ओपनिंग देखें क्या है योग्यता(Opens in a new browser tab)

Join whatsapp for latest update

चयन प्रक्रिया

Virtual card online fraud से बचाने में ब्रह्मा अस्त्र साबित होगा ये कार्ड जानिए इस्तेमाल का तरीका(Opens in a new browser tab)

बच्चों एवं शिक्षकों के लिए 30 जून तक अवकाश घोषित(Opens in a new browser tab)

Join telegram

एकेडमिक रिकॉर्ड और रिसर्च वर्क के 20 अंक
इवोल्यूशन वर्क नॉलेज एवं टीचिंग स्किल वस्तुनिष्ठ लिखित परीक्षा के आधार पर 40 अंक
इंटरव्यू के 15 अंक
संविदा पर नियोजित व्याख्याताओं के लिए वेटेज 25 अंक के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के अनुरूप योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा

Show More

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

Discover more from Digital Education Portal

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|