Educational News

Cucetexam.in पर जारी CUCET अंतिम उत्तर कुंजी 2020

Cucetexam.in पर जारी CUCET अंतिम उत्तर कुंजी 2020 CUCET उत्तर कुंजी: CUCET 2020 उत्तर कुंजी 30 सितंबर को स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए राजस्थान के केंद्रीय विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई है। CUCET उत्तर कुंजी 2020, पीडीएफ फाइलों के रूप में जारी की गई, आधिकारिक वेबसाइट- cucetexx.in से एक्सेस की जा सकती है। CUCET 2020 उत्तर कुंजी 30 सितंबर को स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालय राजस्थान द्वारा जारी की गई है।

स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम CUCET उत्तर कुंजी 2020 2 अक्टूबर को जारी की जाएगी। CUCET उत्तर कुंजी की सहायता से, उम्मीदवार गणना कर पाएंगे उनके संभावित निशान। पीडीएफ फाइलों के रूप में जारी CUCET उत्तर कुंजी 2020, आधिकारिक वेबसाइट- cucetexam.in से एक्सेस की जा सकती है।

CUCET उत्तर कुंजी डाउनलोड विकल्प वेबसाइट के होमपेज पर उपलब्ध होगा। CUCET 2020 उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी।

Cucetexam.in पर जारी CUCET अंतिम उत्तर कुंजी 2020;  यहाँ सीधा लिंक है

सेंट्रल यूनिवर्सिटी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CUCET परीक्षा) 15 केंद्रीय विश्वविद्यालयों, चार राज्य विश्वविद्यालयों और एक एनआईटी में प्रवेश के लिए स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए आयोजित किया गया था।

अनंतिम CUCET 2020 उत्तर कुंजी और प्रश्न पत्र 21 सितंबर को स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन मोड में जारी किया गया था। 21 सितंबर से 24 सितंबर तक स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए CUCET अनंतिम उत्तर कुंजी 2020 को चुनौती दी जा सकती है।

CUCET UG उत्तर कुंजी – सीधा लिंक

कैसे डाउनलोड करें CUCET उत्तर कुंजी 2020

चरण 1: CUCET की आधिकारिक वेबसाइट cucetexam.in पर जाएं

Join WhatsApp For Latest Update

चरण 2: मुख पृष्ठ पर, CUCET उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें

चरण 3: आवश्यक क्रेडेंशियल डालें – रोल नंबर और जन्म तिथि

चरण 4: क्लिक करें और CUCET उत्तर कुंजी 2020 तक पहुंचें

चरण 5: CUCET उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और अंक अर्जित करें

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|