EmployeeFeatured

मध्य प्रदेश सहकारी समितियां के कर्मचारियों के पंचायत अब 23 सितंबर 2023 को भोपाल में, मुख्यमंत्री दे सकते हैं सहकारी समिती कर्मचारीयो को सौगाते

मध्य प्रदेश शासन ,सहकारी समिति, सहकारी समिति कर्मचारी, शिवराज सिंह चौहान,मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शासन, सहकारी समिति पंचायत, विधानसभा चुनाव 2023, कर्मचारी जगत ,डिजिटल एजुकेशन पोर्टल, कर्मचारी हलचल,

मध्य प्रदेश में चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर्मचारियों को नाराज नहीं करना चाहते हैं इसीलिए लगातार पंचायत के माध्यम से कर्मचारियों के हितों में घोषणा की जा रही है वहीं अब सहकारी समितियां के कर्मचारियों की पंचायत का आयोजन भी किया जा रहा है।

सहकारी समितियां के कर्मचारियों की पंचायत 23 सितंबर 2023 को होगी

बता दे कि माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सहकारी समितियां के कर्मचारियों की पंचायत बुलाने के लिए 15 सितंबर 2023 निश्चित की गई थी लेकिन अपरिहार्य कारणों से सहकारी समितियां के कर्मचारियों की पंचायत को अब 23 सितंबर 2023 को दोपहर 3:00 बजे लाल परेड ग्राउंड भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री महोदय संबोधित करेंगे।

माननीय मुख्यमंत्री जी का दिनांक 15 सितंबर, 2023 को दोप. 02.00 बजे, लाल परेड ग्राउंड भोपाल में “सहकारी समितियों के कर्मचारियों की पंचायत” में सम्मिलित होना प्रस्तावित था, जिसमें संशोधन किया जाकर अब माननीय मुख्यमंत्री जी का उक्त कार्यक्रम में दिनांक 23 सितंबर 2023 को दोप. 03.00 बजे, लाल परेड ग्राउंड भोपाल में सम्मिलित होना प्रस्तावित है।

Img 20230921 wa00217961587971976760612
मध्य प्रदेश सहकारी समितियां के कर्मचारियों के पंचायत अब 23 सितंबर 2023 को भोपाल में, मुख्यमंत्री दे सकते हैं सहकारी समिती कर्मचारीयो को सौगाते 10

.

कर्मचारियों की बंधी आशाएं

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगातार महा पंचायत का दौर जारी है । इसी क्रम में सहकारी समितियां के कर्मचारियों की पंचायत आमंत्रित करने को लेकर सहकारी समितियों के कर्मचारी जगत में नई उम्मीद जाग रही है।

सहकारी समितियां के कर्मचारी अब मुख्यमंत्री महोदय द्वारा कर्मचारियों के हित में वेतन बढ़ाने तथा नियमित कर्मचारियों के समान वेतन , भत्ते देने आदि विभिन्न मांगों को लेकर उत्साहित हैं।

Join whatsapp for latest update

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहकारी समितियां के कर्मचारियों की लंबित मांगों की घोषणा कर सकते हैं।

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Please Close Ad Blocker

हमारी साइट पर विज्ञापन दिखाने की अनुमति दें लगता है कि आप विज्ञापन रोकने वाला सॉफ़्टवेयर इस्तेमाल कर रहे हैं. कृपया इसे बंद करें|