vacancy

UGC Recruitment Notification: यूजीसी ने भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

Ugc

UGC Recruitment Notification: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने इंटर-यूनिवर्सिटी सेंटर फॉर टीचर एजुकेशन, बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (आईयूसी-टीई, बीएचयू), वाराणसी के लिए निदेशक के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार 15 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑफलाइन मोड जमा करने की आखिरी तारीख 26 अक्टूबर 2021 है।

सरकारी विभागों और स्वायत्त संगठनों में कार्यरत व्यक्तियों को विजीलेंस क्लीयरेंस के साथ उचित माध्यम से आवेदन करना चाहिए। यूजीसी निदेशक भर्ती 2021 के तहत हुई भर्ती में मिलने वाली सैलरी की बात करें तो यह केंद्रीय विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के बराबर होगी।

आवेदन पत्र ऑनलाइन भरा जाना है और पूरे आवेदन पत्र का प्रिंट आउट, वेबसाइट से सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ उचित माध्यम से यूजीसी को भेजना है। आवेदन पत्रhttps://www.ugc.ac.in/jobs पर ऑनलाइन भरा जा सकता है। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपरोक्त वेबसाइट पर उपलब्ध आवेदन प्रक्रिया को देखें।

Railway Recruitment 2021: रेलवे ने जारी की 400 से अधिक पदों के लिए नोटिफिकेशन, 10वीं पास कर सकते हैं अप्लाई

केवल ऑनलाइन फॉर्म भरने का मतलब यह नहीं है कि आवेदन जमा कर दिया गया है। आवेदकों से अनुरोध है कि वे ऑनलाइन फॉर्म भरें, ऑनलाइन सॉफ्टवेयर द्वारा बने पीडीएफ फाइल का एक प्रिंट लें और उसकी हार्ड कॉपी उचित माध्यम से संयुक्त सचिव (अंतर-विश्वविद्यालय केंद्र), विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, बहादुर शाह जफर मार्ग, नई दिल्ली -110002 को आवश्यक दस्तावेजों के साथ भेजें। अधूरे आवेदन और निर्धारित पर्फोर्मा में आवेदन नहीं करने पर विचार नहीं किया जाएगा। तय तारीख के बाद प्राप्त आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। डाक में किसी प्रकार की देरी के लिए यूजीसी जिम्मेदार नहीं होगा।

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के पास नियुक्ति करने या पद को न भरने का अधिकार सुरक्षित है और इस संबंध में आयोग का निर्णय अंतिम होगा। वर्तमान नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना जरूरी है। साथ ही वर्तमान नियोक्ता से प्रतिनियुक्ति की अवधि की अनुमति देने की सहमति भी प्रस्तुत करनी होगी। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक येhttps://recruitment.ugc.ac.in/download/advertisementofdirectoriuctebhu.pdf है।

Join whatsapp for latest update

UPSC: आईएएस अधिकारी बनने के बाद बिहार को तरक्की की राह पर ले आए प्रत्यय अमृत, जानिए इनकी कहानी

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Join telegram

Team Digital Education Portal

शैक्षणिक समाचारों एवं सरकारी नौकरी की ताजा अपडेट प्राप्त करने के लिए फॉलो करें

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary

Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

Follow Us on Whatsapp
@DigiEduPortal
@govtjobalert

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content