resultUPSC

यूपीएससी ,एनडीए और नौसेना अकैडमी का परिणाम हुआ घोषित

यूपीएससी ,एनडीए और नौसेना अकैडमी का परिणाम हुआ घोषित : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) और (II) 2020 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। उम्मीदवार जो परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम ऑनलाइन upsc.gov.in पर देख सकते हैं।आयोग ने 6 सितंबर, 2020 को NDA और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) और (II) का आयोजन देश भर में फैले विभिन्न केंद्रों पर किया गया था।

UPSC NDA Result 2020: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने आधिकारिक वेबसाइट पर यूपीएससी एनडीए परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए हैं। आयोग ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) व (II) का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी किया है। जिन अभ्यर्थियों ने यह परीक्षा दी थी, वे आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अपना रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि यूपीएससी एनडीए परीक्षा परिणाम शुक्रवार शाम को जारी किया गया था।

यूपीएससी ,एनडीए और नौसेना अकैडमी का परिणाम हुआ घोषित

UPSC, UPPSC, BPSC समेत इन सरकारी विभागों में निकलीं है भर्ती इस हफ्ते(Opens in a new browser tab)

वे उम्मीदवार जिन्होंने प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे अब सेवा चयन बोर्ड (SSB) द्वारा आयोजित साक्षात्कार दौर के लिए दिखाई देंगे।आधिकारिक परिणाम नोटिस के चलते, “उम्मीदवारों से एसएससी साक्षात्कार के दौरान संबंधित सेवा चयन बोर्डों को आयु और शैक्षिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने का अनुरोध किया जाता है।” उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग को मूल प्रमाण पत्र नहीं भेजना चाहिए।

Upsc declares result of nda-1 - upsc ने जारी किए 
वे उम्मीदवार जिन्होंने प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे अब सेवा चयन बोर्ड (ssb) द्वारा आयोजित साक्षात्कार दौर के लिए दिखाई देंगे।आधिकारिक परिणाम नोटिस के चलते, "उम्मीदवारों से एसएससी साक्षात्कार के दौरान संबंधित सेवा चयन बोर्डों को आयु और शैक्षिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने का अनुरोध किया जाता है।" उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग को मूल प्रमाण पत्र नहीं भेजना चाहिए।
यूपीएससी ,एनडीए और नौसेना अकैडमी का परिणाम हुआ घोषित 8

यूपीएससी ने देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर छह सितंबर को एनडीए परीक्षा का आयोजन किया था। लिखित परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों को अब साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जो कि सेवा चयन बोर्ड (SSB) द्वारा आयोजित की जाएगी।  अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के परिणाम जारी होने के दो हफ्ते के भीतर भारतीय सेना की भर्ती संबंधी वेबासइट  पर खुद को रजिस्टर करना होगा। ये वेबसाइट joinindianarmy.nic.in है। इसके बाद अभ्यर्थियों को चयन केंद्र और एसएसबी साक्षात्कार की तारीखें आवंटित की जाएंगी। 

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

किसी भी अन्य जानकारी के लिए, उम्मीदवार आयोग के गेट “सी” के पास सुविधा काउंटर से संपर्क कर सकते हैं, या तो व्यक्तिगत रूप से या टेलीफोन नंबर 011-23385271 / 011-23381125 / 011-23098543 पर 10:00 बजे से 17:00 बजे के बीच किसी भी व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं।

Join whatsapp for latest update

ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमे फॉलो करे

https://www.facebook.com/10th12thPassGovenmentJobIndia/

Join on Telegram https://t.me/govtnaukary

Join telegram

Follow Us on Youtube Click Here

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content