Amazon-JobsFreshers JobsPrivate Jobvacancy

अमेजन इंडिया ने किया 100,000 पदों पर भर्ती का ऐलान, ऐसे करें जॉब के लिए अप्लाय

अमेजन इंडिया ने किया 100,000 पदों पर भर्ती का ऐलान, ऐसे करें जॉब के लिए अप्लाय

अमेज़ॅन इंडिया ने आज घोषणा की कि उसने देश में अपने संचालन नेटवर्क में त्योहारी सीजन से पहले 100,000 से अधिक मौसमी नौकरियों के अवसर पैदा किए हैं। नए मौसमी पद इसके वितरण के अनुभव को बढ़ाने में मदद करेंगे और इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की मांग में वृद्धि को पूरा करने के लिए कंपनी की पूर्ति और वितरण क्षमताओं को बढ़ावा देंगे।

Amazon india creates more than 1,00,000 seasonal job opportunities coming season
अमेज़न इंडिया त्योहारी सीज़न से पहले 1 लाख से अधिक मौसमी नौकरियों के अवसर पैदा करता है

मध्य प्रदेश MPPEB भर्ती 2020 : ग्रुप 3 और 5 के विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

अमेजन इंडिया ने किया 100,000 पदों पर भर्ती का ऐलान, ऐसे करें जॉब के लिए अप्लाय

नए सहयोगी अमेज़ॅन के मौजूदा मजबूत नेटवर्क से जुड़ेंगे और उन्हें ग्राहकों के आदेशों को सुरक्षित और कुशलता से लेने, पैक करने, जहाज करने और वितरित करने में सहायता करेंगे। कंपनी ने इस अवधि के दौरान घातीय मांग का समर्थन करने के लिए अपने ट्रक पार्टनर, पैकेजिंग विक्रेताओं, delivery I के पास स्पेस ’के डिलीवरी पार्टनर, अमेज़ॅन फ्लेक्स पार्टनर्स और हाउसकीपिंग एजेंसियों जैसे अपने नेटवर्क के माध्यम से हजारों अप्रत्यक्ष अवसर उत्पन्न किए हैं।

इस साल की शुरुआत में, मई में, अमेज़ॅन इंडिया ने अपने परिचालन नेटवर्क और ग्राहक सेवा केंद्रों में लगभग 70,000 मौसमी अवसरों का सृजन किया। आज की घोषणा के साथ, यह अमेज़ॅन इंडिया की 2025 तक भारत में प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचे और इसके रसद नेटवर्क में निरंतर निवेश के माध्यम से 1 करोड़ नए रोजगार के अवसर पैदा करने की प्रतिबद्धता के लिए एक और कदम है।

Amazon Recruitment:

“इस त्योहारी सीजन में, हम देश के हर हिस्से में अपने घरों की सुरक्षा के लिए तेज, सुरक्षित और अधिक सहज ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करके ग्राहकों की सेवा करना चाहते हैं। इस वर्ष, ग्राहक वादों को पूरा करने के लिए 100,000 से अधिक मौसमी सहयोगी हमारे साथ जुड़ेंगे। हम पूरे देश में नौकरी के अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, खासकर उस समय जब महामारी ने कई लोगों के लिए आजीविका अर्जित करने में चुनौतियां पैदा की हैं। ”, APAC, MENA और LATAM ग्राहक पूर्ति संचालन, अमेज़न इंडिया के उपाध्यक्ष – अखिल सक्सेना ने कहा।

पिछले कुछ महीनों में, अमेज़ॅन ने 10 नए पूर्ति केंद्र शुरू करने और इस साल पूरे देश में 7 मौजूदा केंद्रों का विस्तार करने की योजना की घोषणा की। कंपनी के पास अब 32 मिलियन क्यूबिक फीट से अधिक भंडारण क्षमता है और यह पूरे क्षेत्र में 6.5 लाख से अधिक विक्रेताओं का समर्थन करता है। अमेज़न इंडिया ने भी 5 नए SCs लॉन्च करके और 19 राज्यों में 8 मौजूदा सॉर्ट सेंटरों का विस्तार करके अपने सॉर्ट सेंटर (SC) नेटवर्क के विस्तार की घोषणा की। कंपनी ने करीब 200 अमेज़ॅन-स्वामित्व और वितरण सेवा भागीदार स्टेशनों को जोड़कर अपने वितरण के बुनियादी ढांचे का विस्तार किया है और अपने वितरण कार्यक्रमों जैसे कि अमेज़ॅन फ्लेक्स और Flex आई हैव स्पेस ’को बढ़ाया है जो हजारों लोगों को पूरक आय के अवसर प्रदान करते हैं।

Join whatsapp for latest update

UPSRTC भर्ती 2020 : यूपी परिवहन विभाग में 21700 पदों पर नई भर्ती की तैयारी

Amazon Recruitment 2020:

अमेज़न इंडिया ने अपनी साइटों पर कर्मचारियों, सहयोगियों और भागीदारों के लिए निवारक स्वास्थ्य उपायों की एक श्रृंखला को लागू किया है, जैसे कि सामाजिक सुरक्षा मानदंडों का पालन, चेहरे को ढंकने का उपयोग, और इसकी सभी इमारतों में 100 से अधिक अन्य उपायों के बीच दैनिक तापमान जांच। सभी ऑर्डर बिना संपर्क डिलीवरी के माध्यम से दिए जाते हैं, जहां डिलीवरी एसोसिएट घंटी बजाता है, पैकेज को दरवाजे पर छोड़ देता है और 2 मीटर पीछे हट जाता है, अपनी सुरक्षा के लिए सामाजिक दिशा-निर्देशों का पालन करता है। इसी तरह के नो-कॉन्टैक्ट प्रोटोकॉल का पालन डिलीवरी ऑर्डर पर भी किया जाता है। इसके अतिरिक्त, सभी वितरण सहयोगी नियमित रूप से अपने हाथों को साफ करते हैं, अपने वाहनों की अक्सर छुआ गई सतहों को साफ करते हैं और डिलीवरी करते समय हमेशा चेहरे को ढंकने के लिए अनिवार्य होते हैं।

Join telegram

NEET रिजल्ट 2020: NEET 2020 के नतीजे 16 अक्टूबर को जारी होंगे

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content