Mp newseducationEducational Newsvacancy

👉मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 : कालेजों में अतिथि विद्वानों की नियुक्ति के लिए च्वाइस फिलिंग शुरू,25 सितंबर तक चलेगी प्रक्रिया

mp atithi vidwan bharti 2023

67 / 100

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 , कॉलेज गेस्ट टीचर भर्ती 2023, अतिथि विद्वान चॉइस फिलिंग, शिक्षा विभाग की खबरें, शैक्षणिक समाचार, डिजिटल एजुकेशन पोर्टल, अतिथि विद्वान चॉइस फिलिंग,education,

💁‍♂️MP Computer Shikshak Bharti 2023💁‍♂️ मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में 2436 पदों पर निकली नौकरी, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन 👇 (http://bit.ly/42hZQai)

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023| उच्च शिक्षा विभाग ने कॉलेजों में प्रोफेसर्स के रिक्त पदों पर अतिथि विद्वानों का अपॉइंटमेंट प्रक्रिया ने फिर शुरू की है। इसके तहत बुधवार से उम्मीदवार च्वाइस फिलिंग कर सकेंगे। चॉइस फिलिंग 25 सितंबर तक होगी। इसके बाद मेरिट के अनुसार कॉलेज आवंटन 26 सितंबर को होगा। विभाग ने यह भी स्पष्ट किया है कि फॉलन आउट अतिथि विद्वान, जिनके तहत गंभीर अनियमितता, न्यायालयीन प्रकरण के कारण उन्हें छोड़कर अन्य उम्मीदवार च्वाइस फिलिंग कर सकेंगे।

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 : 25 सितंबर तक चलेगी प्रक्रिया

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 : यहां पर यह भी बता दें कि कालेजों में अतिथि विद्वानों की नियुक्ति के लिए च्वाइस फिलिंग 25 सितंबर तक होगी। इसके पश्चात अभ्यर्थियों को वरीयता के अनुसार कालेज का आवंटन 26 सितंबर को होगा।

State Bank of India SBI PO Recruitment 2023 Apply Online for Probationary Officers 2000 Post भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई पीओ भर्ती Digital Education Portal (http://bit.ly/42hZQai)

मेरिट लिस्ट जारी होने के बाद आवंटित कॉलेज में 26 से 30 सितंबर तक संबंधित अतिथि विद्वान को कार्यभार ग्रहण करना होगा। इसी दौरान कॉलेज प्राचार्य को पोर्टल पर संबंधित अतिथि विद्वान की ज्वाइनिंग दर्ज करना होगी। इधर, पिछले दो दिन से उच्च शिक्षा विभाग का सर्वर डाउन था। इस वजह से उम्मीदवार इस प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके थे।

उच्च शिक्षा विभाग ने फालेन आउट अभ्यर्थियों से मंगाए आवेदन। नेट, सेट, पीएचडी योग्यताधारियों का कहना है कि सभी को मेरिट के आधार पर आवेदन करने का अधिकार।

Join whatsapp for latest update

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 : फालेन आउट अतिथि विद्वानों से मंगाए गए हैं आवेदन

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान भर्ती 2023 दरअसल हाल ही में उच्च शिक्षा विभाग ने आदेश जारी किया है कि फालेन आउट (नियमित शिक्षक के बदले हटाए गए अतिथि विद्वान) अतिथि विद्वानों को आमंत्रित किया जा रहा है, जो कि पहले से ही बाहर हैं। नेट, सेट व अन्य उच्च शिक्षा प्राप्त डिग्रीधारियों का कहना है कि हम वर्षों से बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। हमारे साथ यह भेदभाव क्यों। उन्होंने उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि विभाग ने हाल ही में 18 सितंबर को एक नया आदेश जारी करते हुए फालेन आउट अतिथि विद्वानों को ही च्वाइस फिलिंग में भाग लेने छूट दी है, जोकि नियमों की अवहेलना है। इसे ध्यान में रखते हुए सभी सत्यापित आवेदकों को च्वाइस फिलिंग में शामिल होने के लिए अवसर दिया जाना चाहिए।

🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow me For Latest Information🔥🔥
🔥 Whatsapp Group Join NowClick Here
🔥 Facebook PageClick Here
🔥 Google NewsClick Here
🔥 Telegram ChannelClick Here
🔥 Telegram Channel Sarkari YojanaClick Here
🔥 TwitterClick Here
🔥 WebsiteClick Here

अगर आप को डिजिटल एजुकेशन पोर्टल द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शिक्षकों के साथ शेयर करने का कष्ट करें|

Join telegram
Follow us on google news - digital education portal
Follow Us On Google News – Digital Education Portal
Digital education portal

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा|

Team Digital Education Portal

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content