cm riseeducationEducational NewsMp news

Education Portal Teacher Vacancy Update 2022 : एजुकेशन पोर्टल पर वैकेंसी हुई अपडेट, यहां देखें रिक्त पदों की विषयवार जानकारी, वैकेंसी अपडेट डायरेक्ट लिंक

Education Portal Teacher Vacancy Update 2022, guest Teacher vacancy, teacher vacancy mp,vacant teacher post in mp, school education department,cm rise school vacant post,

Education portal teacher vacancy update 2022, guest teacher vacancy, teacher vacancy mp,vacant teacher post in mp, school education department,cm rise school vacant post,
Education Portal Vacant Post Link

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सीएम राइस स्कूलों में पूर्व से पदस्थ शिक्षक को की नवीन पदस्थापना के संबंध में दिशानिर्देश जारी किए गए हैं जिनके अनुसार ऐसे शिक्षकों को एजुकेशन पोर्टल के माध्यम से रिक्त पदों के लिए चॉइस फिलिंग का मौका 27 जुलाई से 3 अगस्त 2022 के मध्य दिया जा रहा है।

साथ ही वर्तमान में स्कूल शिक्षा विभाग अंतर्गत अतिथि शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया भी प्रचलित है। अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए भी एजुकेशन पोर्टल पर स्कूलों में विषयवार व्यक्तियों को अपडेट करने की कार्रवाई लंबे समय से प्रचलित थी।

एजुकेशन पोर्टल पर शिक्षकों के रिक्त पदों की जानकारी अपडेट नहीं होने के कारण अतिथि शिक्षक के लिए आवेदन करने में हजारों अभ्यर्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही कल से सीएम राजे स्कूलों में होने वाली चॉइस फिलिंग के लिए भी शिक्षक रिक्त पदों की अपडेट जानकारी नहीं देख पा रहे है।

एजुकेशन पोर्टल रिक्त पदों की जानकारी डायरेक्टर लिंक 👇

स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षकों के नियमित पदों के विरुद्ध रखे जाने वाले अतिथि शिक्षकों एवं विषय वार रिक्त पदों की जानकारी एजुकेशन पोर्टल पर अपडेट कर दी गई हैं। डिजिटल एजुकेशन पोर्टल आपकी सुविधा के लिए इस लेख में अपडेट टीचर वैकेंसी जानने के लिए डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा रहा है।

एजुकेशन पोर्टल के माध्यम से नीचे दी गई लिंक पर आप बिना लॉग-इन करें सीधे ही मध्य प्रदेश के किसी भी जिले के किसी भी स्कूल में शिक्षकों के रिक्त पदों की जानकारी ब्लाक व जिला वाद या डाइस कोड दर्ज करके प्राप्त कर सकते हैं।

एजुकेशन पोर्टल पर शिक्षकों के रिक्त पदों की जानकारी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content