educationEducational NewsMp Board

खरगोन में जनरल प्रमोशन देने की मांग: बोर्ड परीक्षा में शामिल 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा Digital Education Portal

खरगोन में SDM कार्यालय पर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। विद्यार्थियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में जनरल प्रमोशन देने और स्वैच्छिक शैक्षिक परीक्षा आयोजित करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। ज्ञापन में विद्यार्थियों ने कहा कि विद्यार्थियों की कोरोनाकाल के चलते पढ़ाई नहीं हो पाई।

इस वजह से विद्यार्थियों के भविष्य को दृष्टिगत रखते हुए माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल के माध्यम से लाखों रुपए की बड़ी धनराशि खर्च प्रश्न पत्र तैयार किए गए। बोर्ड परीक्षाओं के लिए विशेषज्ञ से प्रश्न बैंकों के आधार पर प्रश्न बैंक तैयार कराए गए। वर्तमान में माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा के प्रश्न पत्र बोर्ड द्वारा तैयार कराए गए हैं। दीपक मिश्रा ने कहा बोर्ड परीक्षाओं में शामिल विद्यार्थियों में असमंजस की स्थिति है। बोर्ड परीक्षाओं में शामिल परिक्षार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जनरल प्रमोशन दिया जाए।

खबरें और भी हैं…

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Team Digital Education Portal

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content