Educational NewsMp newsvacancy

MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, परीक्षा शेड्यूल घोषित, 25 सितंबर को आयोजित होगी परीक्षा, 763 पदों पर होगी भर्ती

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा उम्मीदवारों (Candidates) के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। दरअसल आयुर्वेद मेडिकल ऑफिसर (AMO) सहित होम्योपैथी (Homeopathy) और यूनानी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा के परीक्षा कार्यक्रम की शुद्धि पत्र जारी किए गए हैं। परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही तारीखों और समय तिथि का ऐलान किया गया है। उम्मीदवार MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि छात्रों की सुविधा के लिए यहां आदेश पत्र उपलब्ध कराई जा रही है।

जारी विज्ञप्ति के मुताबिक मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयुष विभाग के अंतर्गत चिकित्सा शिक्षा अधिकारी आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी, होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी और यूनानी चिकित्सा अधिकारी के पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। इन सभी पदों के लिए कुल 763 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जानी है।

यह सभी परीक्षा ऑनलाइन पद्धति से ओएमआर शीट पर आयोजित की जाएगी। इसके लिए परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा की गई है। आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के लिए परीक्षा 25 सितंबर रविवार के दिन दोपहर 12:00 से 3:00 तक आयोजित होगी। परीक्षा भोपाल, इंदौर, जबलपुर के अलावा ग्वालियर में आयोजित की जाएगी।

जबकि होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के लिए 25 सितंबर को परीक्षा दोपहर 12:00 बजे से 3:00 बजे तक भोपाल के अलावा इंदौर जबलपुर ग्वालियर में आयोजित की जाएगी। वही यूनानी चिकित्सा अधिकारी के लिए परीक्षा 25 सितंबर 2022 रविवार के दिन 12:00 से 3:00 तक इंदौर और भोपाल में आयोजित होंगी।

Mppsc : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, परीक्षा शेड्यूल घोषित, 25 सितंबर को आयोजित होगी परीक्षा, 763 पदों पर होगी भर्ती

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content