education

मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री ने लगाया मुख्य सचिव पर निरंकुशता का आरोप Digital Education Portal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया नाराज हो गए हैं। दरअसल उनकी नाराजगी की वजह बनी है शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल द्वारा की गई कुछ थाना प्रभारियों की नई पदस्थापना। दरअसल प्रशासनिक सुविधा की दृष्टि से शिवपुरी के एसपी राजेश चंदेल ने कुछ थाना प्रभारीयो के प्रभार में परिवर्तन किया और कुछ थाना प्रभारियों को नई पोस्टिंग दे दी।

यह भी पढ़े…MP नगरीय निकाय चुनाव पर बड़ी अपडेट, राज्य निर्वाचन आयोग ने दी जानकारी

महेंद्र सिंह सिसोदिया शिवपुरी जिले के प्रभारी हैं और उन्होंने इसे गलत माना और एसपी से पूछा कि बिना जिला योजना समिति की बैठक के तबादले कैसे कर दिए गए। इस पर एसपी ने प्रशासनिक सुविधा का हवाला दिया लेकिन मंत्री जी संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने सीधे कलेक्टर को पत्र लिख दिया। पत्र में सिसोदिया ने लिखा कि पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा बिना मेरे अनुमोदन के थाना प्रभारियों की पदस्थापना विभिन्न थानों में की गई है जो नियमों के विपरीत होकर स्वेच्छाचारिता का प्रतीक है और संबंधित के खिलाफ यानी एसपी के खिलाफ कार्रवाई प्रस्तावित कर इस कार्यालय को अवगत कराएं। उन्होंने इस पत्र की प्रति केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव और अपर मुख्य सचिव गृह विभाग की और भेज दी।

मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री ने लगाया मुख्य सचिव पर निरंकुशता का आरोप

महेंद्र सिंह सिसोदिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं और उन्हीं के समर्थन में भाजपा का दामन थामा है। इसके बाद जब भोपाल में पत्रकारों ने महेंद्र सिंह सिसोदिया से बात की तो उन्होंने पूरे प्रशासन को ही निरंकुश बना दिया और निरंकुश शासन की बात की। उन्होंने मुख्य सचिव को निरंकुश बताते हुए कहा कि इतना अच्छा मुख्यमंत्री मिलने के बावजूद शासन निरंकुश क्यों है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति डुप्लीकेसी से काम करता है वह मेरा सबसे बड़ा शत्रु है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

Join telegram

अगर आप को डिजिटल एजुकेशन पोर्टल द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शिक्षकों के साथ शेयर करने का कष्ट करें|

Follow us on google news - digital education portal
Follow Us On Google News – Digital Education Portal
Digital education portal
मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री ने लगाया मुख्य सचिव पर निरंकुशता का आरोप Digital Education Portal 8

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा

Team Digital Education Portal

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content