EmployeeMp news

💥 दैनिक वेतन भोगियों के लिए बड़ी खबर 💥 जल्द मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ, मंत्रालय में 19 जनवरी को होगी बैठक

दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी, सातवां वेतनमान,मध्य प्रदेश दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी, कर्मचारी अपडेट,daily wages employee,mp employee update,

मध्यप्रदेश में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही मध्य प्रदेश सरकार दैनिक वेतन भोगियों कर्मचारियों के लिए सातवें वेतनमान को लागू करने जा रही है।

दैनिक वेतन भोगियों को मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ

जी हां मध्यप्रदेश शासन वित्त विभाग मंत्रालय भोपाल द्वारा अब दैनिक वेतन भोगियों को सातवें वेतनमान के न्यूनतम वेतन का लाभ देने के लिए माननीय उच्च न्यायालय द्वारा पारित निर्णय के अनुपालन में शीघ्र ही सातवें वेतनमान का लाभ देने की प्रक्रिया निर्धारित की जा रही है।

इसके लिए मध्यप्रदेश शासन वित्त विभाग द्वारा मंत्रालय भवन में 19 जनवरी 2023 को अपरान्ह 5:00 बजे बैठक का आयोजन भी किया जा रहा है । इस बैठक में विभिन्न विभागों में कार्यरत दैनिक वेतन भोगियों की जानकारी तथा उनके साथ में वेतनमान स्वीकृत करने पर आने वाले व्यय के संबंध में जानकारी चाही गई है।

लंबे समय से दैनिक वेतन भोगी कर रहे हैं मांग बात ना मानने पर न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया

बता दें कि मध्यप्रदेश में हजारों की संख्या में दैनिक वेतन भोगी कई विभागों में कार्यरत हैं एवं लंबे समय से दैनिक वेतन भोगी निश्चित मजदूरी पर कार्य कर रहे हैं उन्हें किसी भी प्रकार के अन्य सुविधाएं भी प्राप्त नहीं हो रही है ऐसी स्थिति में मध्य प्रदेश शासन वित्त विभाग के द्वारा माननीय उच्च न्यायालय में प्रस्तुत प्रकरण के परिपालन में दैनिक वेतन भोगियों को सातवें वेतन का लाभ नहीं दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कार्य दैनिक वेतन भोगियों द्वारा हाई कोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया गया है जिसमें माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दैनिक वेतन भोगियों को सातवें वेतनमान के न्यूनतम वेतन का भुगतान करने के लिए टेस्टी प्रसारित किए गए हैं ।

उच्च न्यायालय के द्वारा दिए गए निर्देश के परिपालन में मध्यप्रदेश शासन गंभीर हो गया है अब शीघ्र ही अब कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के न्यूनतम वेतन का लाभ दिया जा सकता है।

Join whatsapp for latest update
Img 20230115 142454 9067080889329996250369
💥 दैनिक वेतन भोगियों के लिए बड़ी खबर 💥 जल्द मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ, मंत्रालय में 19 जनवरी को होगी बैठक 17
🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow me For Latest Information🔥🔥
🔥 Whatsapp Group Join Now WhatsappWhatsApp Communitiy
🔥 Whatsapp Community Join Now Whatsapp
🔥 Facebook Page Digital Education PortalClick to follow us
🔥 Facebook Page Sarkari Naukary Click to follow us
🔥 Facebook Group Digital Education PortalDigita educatino portal
Mp Primary Teacher Second Counseling 2023 : मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती द्वितीय काउंसलिंग के लिए नोटीफिकेशन हुआ जारी, अतिथि शिक्षकों के चिन्हांकन कल 4 मई से प्रारंभ 6
Telegram Channel Digital Education PortalTelegram
Telegram Group Digital Education PortalTelegram
Google NewsFollow us on google news - digital education portal
Follow us on TwitterTwitter

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content