cm riseeducation

सीएम राइज स्कूल शिक्षक चयन परीक्षा 2021 : डीपीआई ने आवेदन लॉक नहीं करने वाले शिक्षकों को दिया एक और मौका , 21 अक्टूबर दोपहर 4:00 बजे तक कर सकेंगे आवेदन लॉक, सीएम राइज स्कूल आवेदन लिंक हुई ओपन

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सीएम राइस स्कूलों के लिए शिक्षक चयन परीक्षा 7 नवंबर 2021 को आयोजित की जा रही है। जिसके लिए विमर्श पोर्टल पर आवेदन करने वाले शिक्षकों की सूची डीपीआई द्वारा जारी कर दी गई है। लेकिन इस सूची में ऐसे कई आवेदक को के नाम नहीं है जिन्होंने अपना आवेदन लॉक नहीं किया था। डीपीआई द्वारा ऐसे आवेदकों की सूची जारी करते हुए उन्हें एक और अवसर प्रदान किया गया है। ऐसे आवेदक शिक्षक जिन्होंने की सीएम राइज आवेदन भरने के उपरांत उसे लॉक नहीं किया था वह अब 21 अक्टूबर 2021 को दोपहर 4:00 बजे तक विमर्श पोर्टल पर अपने आवेदन को लॉक कर सकते हैं।

सीएम राइज स्कूल शिक्षक चयन परीक्षा 2021 : डीपीआई ने आवेदन लॉक नहीं करने वाले शिक्षकों को दिया एक और मौका , 21 अक्टूबर दोपहर 4:00 बजे तक कर सकेंगे आवेदन लॉक, सीएम राइज स्कूल आवेदन लिंक हुई ओपन

7 नवंबर को होगी सीएम राइस स्कूलों के लिए शिक्षक चयन परीक्षा

मध्यप्रदेश में खोले जा रहे विश्व स्तरीय 350 स्कूलों के लिए 2700 पदों के विरुद्ध शिक्षक चयन परीक्षा का आयोजन 7 नवंबर 2021 को जिला स्तर पर किया जा रहा है। सीएम राइस स्कूलों में आवेदन करने वाले शिक्षकों की चयन सूची डीपीआई द्वारा हाल ही में जारी की गई है। इसके साथ ही लोक शिक्षण संचनालय द्वारा सीएम राइस परीक्षा का आयोजन करने के लिए विस्तृत दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। सीएम राइज स्कूलों में 27 पदों के विरुद्ध 20244 आवेदन प्राप्त हुए हैं जिनकी परीक्षा का आयोजन संपूर्ण मध्य प्रदेश के विभिन्न जिला स्तरीय उत्कृष्ट विद्यालयों पर 7 नवंबर 2021 को किया जा रहा है।

राज्य ओपन बोर्ड को सौंपा सीएम राइज स्कूल शिक्षक चयन परीक्षा का जिम्मा

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा विश्व स्तरीय सीएम राइज स्कूलों में शिक्षकों के चयन परीक्षा का जिम्मा राज्य ओपन बोर्ड को सौंपा गया है राज्य ओपन बोर्ड मध्य प्रदेश द्वारा सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं साथ ही इस परीक्षा का आयोजन करने के लिए परीक्षा केंद्रों का निर्धारण भी मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड द्वारा किया गया है।

सीएम राइस स्कूल चयन परीक्षा आवेदन लोक नहीं करने वाले शिक्षकों की सूची जारी

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा सीएम राइस स्कूलों में आवेदन करने वाले ऐसे शिक्षकों की सूची जारी की गई है, जिन्होंने आवेदन तो किया है लेकिन आवेदन को लॉक नहीं कर पाए हैं। जिसके कारण हाल ही में जारी की गई आवेदकों की सूची में उनका नाम नहीं होने की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। ऐसे आवेदकों को लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल द्वारा एक और मौका देते हुए अब सीएम राइज स्कूल शिक्षक चयन परीक्षा के लिए आवेदन की लिंक 21 अक्टूबर दोपहर 4:00 बजे तक ओपन की गई हैं । ऐसे शिक्षक नीचे दी जा रही लिंक पर क्लिक करके अपनी यूनिक आईडी के माध्यम से आवेदन को लॉक कर सकते हैं.

आवेदन लॉक नहीं करने वाले शिक्षकों की सूची

सीएम राइज स्कूलों के लिए आवेदन कर लॉक नहीं कर सकने वाले शिक्षकों की सूची लोक शिक्षण संचनालय द्वारा जारी कर दी गई है । डिजिटल एजुकेशन पोर्टल आपकी सुविधा के लिए यहां पर ऐसे शिक्षकों की सूची उपलब्ध करवा रहा है कृपया आप अपना नाम या अपने मित्र का नाम इस सूची में देखकर उन्हें आवेदन को पुनः विमर्श पोर्टल पर नीचे दी गई लिंक के माध्यम से लॉक करने के संबंध में यह जानकारी अवश्य उपलब्ध करवाएं।

CM Rise school application not locked teachers list 👇

CmRiseTeachers_Not-Locked-Application

CM rises school application not lock the principal hm list 👇

Vice_Principal_HM-Not-Locked-Application

Join whatsapp for latest update

सीएम राइज स्कूल आवेदन लॉक करने की लिंक

सभी जिले कृपया ध्यान दें।
उपरोक्त सूची अनुसार जिन शिक्षकों द्वारा CM Rise स्कूल के लिए आवेदन किये गये थे। किन्तु लॉक नहीं किये जाने के कारण परीक्षा हेतु सूची में नाम सम्मिलित नहीं है। ऐसे शिक्षक दी गई लिंक पर अपना आवेदन कल शाम 4 बजे तक लॉक करें। परीक्षा हेतु नियुक्ति का विषय ध्यानपूर्वक दर्ज करे। आवेदन लॉक कर पुनः अपनी UID दर्ज कर आवेदन क्रमांक के साथ प्रिंट लेकर अच्छी तरह जाँच लें।

https://vimarsh.mp.gov.in/(S(jmqwghgklrw2cbs31zx323dv))/CMRise/cmrise_teacher.aspx

Join telegram

सीएम राइस स्कूल प्रिंसिपल एचएम आवेदन लॉक लिंक

सभी जिले कृपया ध्यान दें।
उपरोक्त सूची अनुसार जिन आवेदकों द्वारा CM Rise स्कूल में Vice Principal/HM के लिए आवेदन किये गये थे। किन्तु लॉक नहीं किये गये है। ऐसे आवेदक दी गई लिंक पर अपना आवेदन कल शाम 4 बजे तक लॉक करें। आवेदन लॉक कर पुनः अपनी UID दर्ज कर आवेदन क्रमांक के साथ प्रिंट लेकर अच्छी तरह जाँच लें।

https://vimarsh.mp.gov.in/(S(jmqwghgklrw2cbs31zx323dv))/CMRise/cmrise_principal.aspx

अगर आप को डिजिटल एजुकेशन पोर्टल द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शिक्षकों के साथ शेयर करने का कष्ट करें|

Follow us on google news - digital education portal
Follow Us On Google News – Digital Education Portal
Digital education portal

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा

Team Digital Education Portal

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content