ElectionMp news

Madhya Pradesh BJP : मध्य प्रदेश में दस लाख कार्यकर्ताओं का डिजिटल डाटा तैयार करेगी भाजपा Digital Education Portal

भाजपा की बूथ विस्तारक योजना के तहत मध्‍य प्रदेश के 7 स्थानों पर जिलों की संयुक्त कार्यशालाओं का आयोजन किया गया।


राज्य ब्यूरो, भोपाल। वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में बूथ विस्तारक योजना भाजपा के लिए ब्रह्मास्त्र साबित होगी। पार्टी इस योजना के क्रियान्वयन के लिए बुधवार को प्रदेश के 14 स्थानों पर कार्यशालाओं का आयोजित की गई। दस लाख कार्यकर्ताओं का डिजिटल डाटा तैयार किया जाएगा। इसके लिए एक एप भी तैयार किया जा रहा है।

बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत बुधवार को प्रदेश के 7 स्थानों पर अलग अलग जिलों की संयुक्त कार्यशालाएं आयोजित हुई। ग्वालियर में आयोजित ग्वालियर नगर, ग्वालियर ग्रामीण, भिण्ड, मुरैना, दतिया जिले की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष, ग्वालियर संभाग प्रभारी जीतू जिराती, विजय दुबे उपस्थित थे। समापन सत्र को पार्टी के प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने संबोधित किया।

इसी प्रकार भोपाल में भोपाल नगर, भोपाल ग्रामीण, विदिशा, रायसेन, सीहोर एवं राजगढ़ जिले की कार्यशाला आयोजित हुई। जिसे पार्टी की प्रदेश महामंत्री, भोपाल संभाग प्रभारी कविता पाटीदार एवं प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने संबोधित किया। इसी प्रकार रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली की कार्यशाला रीवा में आयोजित हुई, जिसमें पार्टी के प्रदेश महामंत्री, रीवा संभाग प्रभारी रणवीर रावत एवं प्रदेश मंत्री राजेश पाण्डे उपस्थित थे।

शहडोल में आयोजित शहडोल, अनूपपुर, उमरिया की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शहडोल संभाग प्रभारी प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक एवं योगेश ताम्रकार ने संबोधित किया। सिवनी में आयोजित नरसिंहपुर, सिवनी, छिंदवाडा, बालाघाट की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश महामंत्री व जबलपुर संभाग प्रभारी सरतेन्दु तिवारी ने संबोधित किया।

खरगोन में आयोजित खण्डवा, बुरहानपुर, बड़वानी एवं खरगौन की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी मौजूद रहे। होशंगाबाद में आयोजित होशंगाबाद, हरदा, बैतूल की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नर्मदापुरम संभाग प्रभारी पंकज जोशी एवं शैलेन्द्र शर्मा शामिल हुए। इसी प्रकार मंदसौर में आयोजित रतलाम, नीमच एवं मंदसौर की कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेडा उपस्थित थे।

20 से प्रत्येक बूथ पर चलेगा अभियान

Join whatsapp for latest update

बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत 20 से 30 जनवरी तक प्रदेश के प्रत्येक बूथ को सक्षम बनाने के लिए यह अभियान चलेगा.

  • #BJP workers digital data
  • #Madhya Pradesh BJP
  • #Madhya Pradesh news
  • #Madhya Pradesh BJP workers
  • #डिजिटल डाटा
  • #मध्‍य प्रदेश समाचार
  • #मध्‍य प्रदेश भाजपा

हमारे द्वारा प्रकाशित समस्त प्रकार के रोजगार एवं अन्य खबरें संबंधित विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जाती है। कृपया किसी प्रकार के रोजगार या खबर की सत्यता की जांच के लिए संबंधित विभाग की वेबसाइट विजिट करें | अपना मोबाइल नंबर या अन्य कोई व्यक्तिगत जानकारी किसी को भी शेयर न करे ! किसी भी रोजगार के लिए व्यक्तिगत जानकारी नहीं मांगी जाती हैं ! डिजिटल एजुकेशन पोर्टल किसी भी खबर या रोजगार के लिए जवाबदेह नहीं होगा .

Join telegram

Team Digital Education Portal

शैक्षणिक समाचारों एवं सरकारी नौकरी की ताजा अपडेट प्राप्त करने के लिए फॉलो करें

Follow Us on Telegram
@digitaleducationportal
@govtnaukary

Follow Us on Facebook
@digitaleducationportal @10th12thPassGovenmentJobIndia

Follow Us on Whatsapp
@DigiEduPortal
@govtjobalert

Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content