Mp news

💥Big Breaking 💥 MP के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भोपाल। प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के घर मंगलवार को उनकी बहू ने खुदकुशी कर ली। मंत्री की बहू सविता परमार (22) ने उनके गांव में स्थित मकान में करीब शाम सात बजे फांसी लगा ली। इसके पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद से उनके गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। मंत्री इंदर सिंह परमार के कालापीपल तहसील के पोंचानेर गांव से मंगलवार रात को बुरी खबर आई। घटना के समय मंत्री परमार भोपाल में थे, जबकि बेटा देवराज मोहम्मदखेड़ा में एक समारोह में गया हुआ था। परमार के बेटे देवराज के साथ सविता की शादी तीन साल पहले हुई थी। शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह होगा।

भोपाल, (आरएनएन)। प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के घर मंगलवार को उनकी बहू ने खुदकुशी कर ली। मंत्री की बहू सविता परमार (22) ने उनके गांव में स्थित मकान में करीब शाम सात बजे फांसी लगा ली। इसके पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद से उनके गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। मंत्री इंदर सिंह परमार के कालापीपल तहसील के पोंचानेर गांव से मंगलवार रात को बुरी खबर आई। घटना के समय मंत्री परमार भोपाल में थे, जबकि बेटा देवराज मोहम्मदखेड़ा में एक समारोह में गया हुआ था। परमार के बेटे देवराज के साथ सविता की शादी तीन साल पहले हुई थी। शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह होगा।
💥Big Breaking 💥 Mp के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 9

LIVE अपडेट मध्यप्रदेश:MP के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार की तस्वीर। - dainik bhaskar

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार की तस्वीर।

मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार (22 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी की यह वारदात शाजापुर जिले के कालापीपल तहसील के पोंचानेर गांव में हुई। मृतका के परिजनों ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही पुलिस ने भी पुष्टि की है। इस घटना के बाद पोंचानेर गांव में सन्नाटा है। मृतका की उम्र 22 वर्ष के करीब है। मृतका सविता की शादी लगभग 3 वर्ष पहले मध्यप्रदेश शासन में मंत्री इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज परमार के साथ हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए बुधवार सुबह भेजा जाएगा। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मामला हाई प्रोफाइल परिवार का होने के कारण पुलिस प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है। बता दें कि इंदर सिंह परमार शिवराज सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री है। साथ वह कट्टर हिंदूवादी नेता के रूप में जाने जाते है।

करीब 3 साल पहले ही हुई थी शादी

मंत्री परमार के बेटे देवराज और सविता की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। सविता का पीहर (मायका) शाजापुर जिले के ही ग्राम हड़लायकलां गांव में है। बताया जाता है कि घटना के समय मंत्री परमार भोपाल में थे, जबकि बेटा देवराज पास के ही गांव मोहम्मदखेड़ा में एक शादी समारोह में गया हुआ था। घर पर मंत्री परमार की पत्नी और अन्य परिजन थे। घटना शाम साढ़े 5 बजे की बताई जा रही है।

Source : Dainik Bhaskar News

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content