Freshers Jobs

महात्मा गांधी नरेगा भर्ती 2020:- (MGNREGA) के लिए 44 पदों पर भर्ती

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: पंजाब सरकार के तरनतारन जिला प्रशासन द्वारा जिले में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (MGNREGA) के क्रियान्वयन के लिए 44 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी है। इन पदों में ग्राम रोजगार सहायक, कंप्यूटर असिस्टेंट और एडिशनल प्रोग्राम ऑफिसर की रिक्तियां शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 9 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और 19 अक्टूबर तक आवेदन किये जा सकते हैं। आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तरनतारन जिला प्रशासन की ऑफिशियल वेबसाइट, tarntaran.nic.in
पर उपलब्ध कराये गये नोटिफिकेशन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन जमा करा सकते हैं।महात्मा गांधी नरेगा भर्ती 2020 विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक
इन पदों के लिए होनी है भर्ती

ग्राम रोजगार सहायक – 36 पद

कंप्यूटर असिस्टेंट – 4 पद

एडिशनल प्रोग्राम ऑफिसर – 4 पद

जानें योग्यता मानदंड
ग्राम रोजगार सहायक – 12वीं उत्तीर्ण और बेसिक कंप्यूटर का ज्ञान। सम्बन्धित कार्य का 1 वर्ष का अनुभव। मैट्रिक स्तर पर पंजाबी एक विषय के रूप में। आयु सीमा 18-37 वर्ष।
कंप्यूटर असिस्टेंट – बीसीए या बीटेक या एमसीए या समकक्ष योग्यता। सम्बन्धित कार्य को 2 वर्षों का अनुभव। मैट्रिक स्तर पर पंजाबी एक विषय के रूप में। अंग्रेजी और पंजाबी में 30 शब्द प्रति मिनट टाइपिंग की गति। आयु सीमा 18-37 वर्ष।
एडिशनल प्रोग्राम ऑफिसर – ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट। सम्बन्धित कार्य का 2 वर्षों का अनुभव। मैट्रिक स्तर पर पंजाबी एक विषय के रूप में। अंग्रेजी और पंजाबी में 30 शब्द प्रति मिनट टाइपिंग की गति। आयु सीमा 18-37 वर्ष।
इतनी मिलेगी सैलरी

ग्राम रोजगार सहायक – 8,500 रुपये प्रतिमाह

कंप्यूटर असिस्टेंट – 11,000 रुपये प्रतिमाह

Join whatsapp for latest update

एडिशनल प्रोग्राम ऑफिसर – 20,000 रुपये प्रतिमाह

ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवार तरनतारन जिला प्रशासन की ऑफिशियल वेबसाइट या उपर दिये गये लिंक से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ अंतिम तिथि तक जमा करा सकते हैं।

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content