corona

मध्यप्रदेश में मंत्री विश्वास सारंग एवं कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्री रामुलू corona positive #कोविड19

भोपाल. मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी उन्‍होंने ट्वीट के माध्‍यम से दी है. उन्‍होंने लिखा, ‘ आज मेरी दूसरी कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. जबकि पहली टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद से ही मैं होम आइसोलेशन में हूं. आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं आप सभी कोरोना टेस्ट करा लें.’

सीएम समेत कई मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव
मध्‍य प्रदेश में सबसे पहले मंत्री अरविंद भदौरिया की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी एक-एक करके कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

विश्वास सारंग ट्वीट
मध्यप्रदेश में मंत्री विश्वास सारंग एवं कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्री रामुलू Corona Positive #कोविड19 7

मध्य प्रदेश के मंत्री विकास सारंग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज मेरी दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रथम टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद से ही मैं होम आइसोलेशन में हूँ। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं आप सभी कोरोना टेस्ट करा लें। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री और विधायक भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना अपडेट्स:

यह भी पढ़े मध्यप्रदेश में कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा कहर पिछले 24 घंटे में तोड़े सारे रिकॉर्ड जनियेब तक सबसे अधिक 734 कोविड19 पॉजिटिव केस मिले जाने जिलेवार मरीजों की संख्या

इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री और विधायक भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, सीएम शिवराज को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह सात दिनों के लिए होम आइसोलेशन में हैं।

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और एक अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। श्रीरामुलू ने ट्वीट किया कि बुखार आने के बाद मैंने जांच करायी तो कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई । उन्हें उपचार के लिए शहर में सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी कोरोना से संक्रमित हैं मनिपाल अस्पताल में भर्ती येदियुरप्पा की हालत स्थिर है।

भारत में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के सर्वाधिक 64 हजार 399 मामले सामने आ गए हैं और 861 लोगों की मौत हो गई है। लगातार तीसरे दिन देश में कोरोना के 60 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। देश में अब तक कुल 21 लाख 53 हजार 011 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से छह लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस है। 14 लाख 80 जार 885 मरीज ठीक हो गए हैं और 43 हजार 379 मरीजों की मौत हो गई है। देश में कोरोना से मत्यु दर 2.01 फीसद हो गया है। एक्टिव केस 29.20 फीसद है।

Join whatsapp for latest update

Join telegram
Show More

Leave a Reply

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please Close Adblocker to show content